इस फोटो को जूम करके देखेंगे तो उड़ जायेंगे होश क्योंकि अनुष्का विराट रोम में नही मना रहे हनीमून बल्कि…

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मानो कसम खा ली है सारा काम गुपचुप तरीके से करने की. उन्होंने एक दूसरे को डेट किया, वो सबसे छुपा कर. मीडिया को जब इस बात की भनक लगी तबतक उन्होंने चुपचाप इटली जाकर शादी करने का फैसला कर लिया था. अब शादी वाली बात सुनकर उनके फैन्स खुश और अचंभित हो ही रहे थे कि तभी विरुष्का ने अपने फैन्स को एक और बड़ा झटका देने का मन बना लिया.

कैसे? हम आपको बताते हैं. दरअसल अबतक सबको लग रहा था कि अनुष्का-विराट शादी के बाद हनीमून मनाने रोम गए हुए हैं लेकिन ऐसा नहीं है. अब आप सोचेंगें कि ऐसा हम क्यों कह रहे हैं तो इस बात के पीछे की वजह हम आपको बताते हैं. याद हो तो विराट-अनुष्का की हनीमून की पहली तस्वीर आई थी जिसमें अनुष्का चूड़ा और सिन्दूर में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

तस्वीर आने के बाद से ही खबर थी कि अनुष्का-विराट रोम में हनीमून मना रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. सबूत के तौर पर ये देख लीजिये कि इसी तस्वीर में विराट ने टोपी पहनी हुई है. ज़रा इसी टोपी को ज़ूम करके देखिये आपको भी पता चल जायेगा कि ये दोनों इस वक़्त कहाँ अपना हनीमून मना रहे हैं.

नहीं समझ आया? कोई नहीं आइये हम आपको बता देते हैं. दरअसल विराट की टोपी zoom करने पर नज़र आता है कि उसपर “luxury action” लिखा है. अब आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट की टोपी पर लिखा ये luxury action एक टूर ऑपरेटर हैं, जो कि फिनलैंड से बाहर की एक एजेंसी है.

यहाँ ये भी बता दी कि हमें ये शक उस वक़्त और पुख्ता हो गया जब हमें ये पता चला कि फिनलैंड में इस वक़्त तापमान -1 से 3 डिग्री के बीच का है. यहाँ ये भी हम आपको बता दें कि अब इस बात की पुष्टि भी हो गयी है कि विराट-अनुष्का को फिनलैंड में देखा भी गया है. 

सिर्फ इतना ही नहीं विराट-अनुष्का को फिनलैंड में एक फैन ने भी स्पॉट किया है. तो अब तो आपको पता चल गया ना कि आपके हमारे फेवरिट विरुष्का इस वक़्त कहाँ हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *