आर्मी की महिला अफसर ने कहा- सेना में सेक्स के लिए भर्ती करो लड़के और लड़कियां क्योकि..

नई दिल्ली : आर्मी देश का गौरव बढाती है और देश को सुरक्षित रखती है, देश की आर्मी के उपर देश को बाहरी और आन्तरिक खतरे से सुरक्षित रखने का  भार  होता है. आर्मी की नौकरी सबसे कठिन मानी जाती है. सैनिकों को अपने परिवार और प्रियजनों को छोड़ कर साल साल भर दूसरी जगह रहना पड़ता है. देश के अन्य युवा जिस उमर में मौज मस्ती करते है. उस उमर में सेना का एक जवान देश की सेवा के लिए कड़ी मेहनत करता है. आज हम आपको ऑस्ट्रिलिया के आर्मी की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान रह जायंगे..

ऑस्ट्रिलिया के सेना की महिला कप्तान ने कुछ ऐसी मांग कर दी है जो इस वक़्त चर्चा का विषय बना हुआ है. ऑस्ट्रलेयिन आर्मी में  सेक्सुअल हरेसमेंट बहुत सी घटनाये सामने आ रही है, इन्ही घटनाओं को रोकने के लिए ऑस्ट्रिलिया के महिला कप्तान सैली विलिअमसन ने अजीबो  गरीब मांग कर डाली है.

सैली ने मांग की है की ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सेना में सेक्स वर्करों को भारती करने की जरुरत है. सैली ने कहा की सेना में काम करने वाले पुरुष और महिला फौजी बाद में पहले एक इन्सान है. सेक्स स्वथ्य शरीर की जरुरत होती है. और उनकी इस जरुरत का ख्याल रखा जाना चाहिए नहीं तो भविष्य में यौन उत्पीडन के मामले बढ़ते जायेंगे.. इसे रोकने के लिए सेना में सेक्स वर्करों को भर्ती करना चाहिए

साली ने अपना ये सुझाव ऑस्ट्रिलिया आर्मी के ऑफिसियल वेबसाइट पर डाला है जिससे लोगों का इसपर ध्यान जा सके.. सेक्स वर्करों के अलावा सैली ने ये भी कहा है की जवानों को सेक्स तोय भी देने चाहिए. ये मांग उन्होंने पुरुष और महिला सभी के लिए की है.

उन्होंने कहा है की सेना में मेल और फीमेल दोनों तरह के सेक्स वर्कर भर्ती किये जाने चाहिए..  सैली की इस मांग पर अभी उच्च अधिकारीयों की बात होनी बाकि है. ये तो आने वाला समय बतायेगा की सैली की इस मांग को माना जाता है या नहीं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *